BS Pabla
आज प्रकाश बादल का जनमदिन है

>> बुधवार, 14 सितंबर 2011


आज, 14 सितम्बर को प्रकाश बादल का जनमदिन है।

बधाई व शुभकामनाएं

11 बधाईयाँ:

Sawai Singh Rajpurohit 14 सितंबर 2011 को 1:57 pm बजे  

हिंदी दिवस पर सबको शुभकामनाएं! आइए हम सब मिलकर इस खूबसूरत और समृद्ध भाषा के विस्तार और विकास में अपना अपना योगदान दे इससे हिंदी के साथ साथ हमारा अपना भी भला होगा ऐसा मेरा विचार/मानना है!!

आपकी राय जरुर दे !!

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' 14 सितंबर 2011 को 2:50 pm बजे  

जन्मदिन की बधाई हो!
--
निज भाषा उन्नति अहै, सब उन्नति को मूल।
बिन निज भाषा ज्ञान के, मिटत न हिय को शूल।।
--
हिन्दी दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!

Acupressureindia 14 सितंबर 2011 को 7:53 pm बजे  

जन्मदिन की बधाई हो!

सूर्य गोयल 14 सितंबर 2011 को 10:00 pm बजे  

वरिष्ठ ब्लॉगर साथी प्रकाश बादल जी को गुफ्तगू की ओर से जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई. कभी मेरी गुफ्तगू में शामिल होने के लिए भी समय निकालें.

हरकीरत ' हीर' 15 सितंबर 2011 को 9:34 am बजे  

प्रकाश जी बधाइयाँ .....!!

Prakash Badal 15 जनवरी 2012 को 1:48 pm बजे  
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
Prakash Badal 15 जनवरी 2012 को 1:48 pm बजे  

पाब्ला साहब आप इतने खूबसूरत इंसान हैं सभी ब्लॉगरों के लिए बधाईयाँ और दुआँ जुटाते हैं,लेकिन मुझ जैसे निकम्मे को देखिए कि कई महीनों बाद दुआओँ की यह सौग़ात देख पाया। आप इस ब्लॉग को बन्द न करें। मैं अपने उन सभी मित्रों को भी आभार जताता हूँ जिन्होंने मेरे जन्म दिन पर मेरे लिए दुआएँ माँगी है। पाब्ला जी आपका बहुत बहुत आभार!

अपनी शुभकामनाएँ दें

  © Blogger template Simple n' Sweet by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP