BS Pabla
आज अमित सागर का जन्मदिन है

>> मंगलवार, 8 मार्च 2011

आज, 8 मार्च को उल्टा तीर, पोएट्री ऑफ़ अमित के सागर वाले अमित सागर का जन्मदिन है

बधाई व शुभकामनाएं



आने वाले जनमदिन आदि की जानकारी, अपने ईमेल में प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें

8 बधाईयाँ:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' 8 मार्च 2011 को 7:53 am बजे  

अमित सागर जी को जन्मदिन के साथ-साथ महिला दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!
--
केशर-क्यारी को सदा, स्नेह सुधा से सींच।
पुरुष न होता उच्च है, नारि न होती नीच।।
नारि न होती नीच, पुरुष की खान यही है।
है विडम्बना फिर भी इसका मान नहीं है।।
कह ‘मयंक’ असहाय, नारि अबला-दुखियारी।
बिना स्नेह के सूख रही यह केशर-क्यारी।।

ब्लॉ.ललित शर्मा 8 मार्च 2011 को 8:35 am बजे  

अमित सागर जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!

निर्मला कपिला 8 मार्च 2011 को 9:48 am बजे  

गिरीश बिलोरे जी को शादी की सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Sawai Singh Rajpurohit 8 मार्च 2011 को 9:49 am बजे  

श्री अमित सागर जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!

सूर्य गोयल 8 मार्च 2011 को 3:15 pm बजे  

ब्लॉगर साथी अमित सागर जी को गुफ्तगू की ओर से जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई. कभी समय निकाल कर मेरी गुफ्तगू में भी अवश्य शामिल हो.
www.gooftgu.blogspot.com

डॉ. मनोज मिश्र 8 मार्च 2011 को 6:35 pm बजे  

अमित सागर जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!

राज भाटिय़ा 8 मार्च 2011 को 10:30 pm बजे  

अमित सागर जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!

Amit K Sagar 12 मार्च 2011 को 7:15 pm बजे  

सभी को मेरा नमस्कार,
आज जब गूगल पर अपना नाम डालके कुछ तलाश रहा था तो मुझे "हिंदी ब्लोगरों के जन्मदिन" साईट पर अपने नाम का जिक्र सा दिखा/लगा...उत्सुकतापूर्वक मैंने साईट खोली और ये (अपने जन्मदिन का जिक्र-ओ-शुभकामनाएं) देखकर ख़ुशी और (इसकी बाबत) अनभिज्ञता से आश्चर्य में डूब गया! यह वेब जगत में मेरे जन्म दिन पर यह इस तरह का शायद पहला ऐसा अमूल्य तोहफा हुआ है जिसकी ख़ुशी और आभार दोनों ही मैं शब्दों में बयाँ नहीं कर सकता!

आदरणीय पाबला जी व अन्य सभी आदरणीय ब्लोगर साथियों की शुभकामनाओं के लिए तहे-दिल से बहुत-बहुत शुक्रिया एवं आभार.
सच मैं कुछ भी कहने में निशब्द महसूस कर रहा हूँ! बस अहसास हिलोरे ले रहे हैं...इस सबके लिए दिल की गहराइयों से आभार व शुभकामनाएं.
[अमित के सागर]

अपनी शुभकामनाएँ दें

  © Blogger template Simple n' Sweet by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP